Tuesday 10 October 2017

क्या हुआ जब 10 रूपये के सिक्के आये ट्रेन के नीचे !! देखें वीडियो


क्या हुआ जब "10 रूपये के सिक्के" आये ट्रेन के नीचे !! देखें वीडियो।

what happen when "10 ruppies coin" comes under the train see video.

इनाम जीतने के लिए पोस्ट को नीचे तक पढ़िये

 

हम सभी ट्रेन से सफर करते है। या फिर हम सबने ट्रेन को करीब से तो देखा ही होगा। कई बार ट्रैन को देख कर हम सबके दिल में कुछ ना कुछ अजीब ख्याल जरूर आते है। हम सब ने बचपन में ये जरूर सुना होगा के अगर हम ट्रैन की पटरी पर कोई लोहे की चीज रखते है और उसके ऊपर से ट्रैन गुजर जाये तो वो लोहे की चीज चुम्बक में बदल जाएगी। तो इसी तथय को जानने के लिए हमने 10 रूपये के कुछ सिक्को को आपस में चिपका के हमने ट्रैन की पटरी पर रख के देखा और उसके ऊपर से ट्रैन के गुजर के जाने का इंतज़ार किया। फिर जो परिणाम सामने आया उसको जानने के लिए वीडियो देखें।



  



     
                           

आवश्यक सूचना:-  दोस्तों हमारे वेबसाइट को एडसेंसे का अप्रूवल मिलने की खुशी में हम अपने रीडर्स को उपहार दे रहे है। उपहार पाने के लिए आपको हमारे कॉन्टेस्ट में भाग लेना होगा। कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए आपको हमारा फेसबुक पेज लाइक करना होगा और उसे शेयर करना होगा। तीन भाग्यशाली विजेताओं को हम 10 $ यानि 600+ रूपये मिलेंगे।   विजेताओं का नाम घोषित फेसबुक पेज पर 1000 लाइक्स होने पर  किया जायेगा ।

फेसबुक पेज यहां लाइक करे (FACEBOOK PAGE LIKE HERE)
https://www.facebook.com/Mechanical-world-166813323887178/


अगर आपको यह जानकारी पसंद आयी हो तो अपने दोस्तो के साथ शेयर करना ना भूले!!!! और अगर आपका है कोई सबाल या सुझाव तो हमे नीचे कमेंट करें। और अधिक जानकारी के लिये हमारा फेसबुक पेज लाइक करे।आप अगली पोस्ट किस चीज पर जानना चाहते है हमे कमेंट कर के बताइये।

Share This
Previous Post
Next Post

This is a place where you can learn about Engineering like MECHANICAL ENGG. AUTOMOBILE ENGG. ELECTRICAL ENGG. ETC. in most popular INDIAN language which is known as HINDI. Keep Reading, Keep Learning...

0 comments: