Tuesday 3 October 2017

"अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल" Amazon great Indian festival Sale offers 4th-8th October, Amazon Diwali Sale

"अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल "


"Amazon great Indian festival Sale"


  

अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल बिक्री दोबारा किस्त के साथ इस महोत्सव के मौसम में फिर से आ रही  है और 4 अक्टूबर से शुरू होने वाली  है। अमेज़ॅन आने वाली सेल की  बिक्री में मोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक्स, लैपटॉप, होम प्रोडक्ट्स और बहुत अधिक पर शानदार उत्सव सौदों की पेशकश करेगा। अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल आपको साल के सर्वश्रेष्ठ ऑफ़र लाएगा। तो इस दीवाली अमेज़ॅन फेस्टिवल सेल में जाओ छोटी (लघु) बचत से स्वयं को मुक्त करो और बड़ी बचत का लाभ उठाओ । अमेज़ॅन की इस भारतीय  सेल की  बिक्री के दौरान आपको सीटी डेबिट / क्रेडिट कार्ड के साथ अतिरिक्त 10% कैशबैक मिलेगा और अमेज़ॅन पे बैलेंस का उपयोग करके 15% कैशबैक मिलेगा। अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल डेट 4-8 अक्टूबर तक हैं

यहाँ हम आपको कुछ बेस्ट प्रोडक्ट्स दे रहे है जिन्हे आप यह से डायरेक्ट खरीद सकते है !!




  


अमेज़न पे शेष राशि के साथ 15% कैशबैक

1. अमेज़ॅन पील बैलेंस कैशबैक ऑफ़र ("ऑफ़र") क्या है? 
(ए) अमेज़ॅन इनकेन पर केवल अमेज़ॅन पिल बैलेंस के साथ खरीदारी करें और 15% कैशबैक को अधिकतम 450 रुपये तक प्राप्त करें कैशबैक राशि, पात्र ग्राहक के खाते में अमेज़ॅन की वेतन राशि के रूप में खरीद के 21 दिनों के भीतर जमा की जाएगी। 
(बी) यह ऑफ़र 4 अक्टूबर से 8 अक्टूबर, 2017 ("प्रस्ताव अवधि") पर उपलब्ध है। 
© ऑफ़र Amazon.in (साइट और / या ऐप) पर एक लेनदेन के लिए लागू है, प्रस्ताव अवधि के दौरान केवल अमेज़ॅन पिल संतुलन का उपयोग करके, न्यूनतम 250 रुपये के लिए। 
(डी) ऑफ़र अवधि के दौरान आपके अमेज़ॅन पे शेष राशि का उपयोग करके Amazon.in (साइट और / या ऐप) पर आयोजित रिफ़ंड के समायोजन के बाद, यह एक सफल लेनदेन के लिए लागू होता है। 
(ई) Amazon.in के ग्राहकों के लिए अधिकतम संचयी नकद वापस ऑफर अवधि के दौरान Amazon.in पर आयोजित किए गए सभी लेनदेन में है। 
(फ) किसी भी रद्द किए गए आदेश (नकद) वापस नकद भुगतान के लिए पात्र नहीं होंगे और इस तरह के ऑर्डर की राशि प्रस्ताव के प्रयोजन के लिए लेनदेन की राशि से समायोजित की जाएगी।


सीआईटीआई बैंक कार्ड के साथ 10% कैशबैक 

 1. सिटी क्रेडिट या डेबिट कार्ड ऑफ़र ("ऑफ़र") क्या है? 
(ए) अपने सीटीआई क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करके Amazon.in पर शॉप करें, अधिकतम से अधिक 2,000 तक 10% कैशबैक का लाभ उठाएं कैशबैक राशि को पात्र कार्डधारक के प्राथमिक खाते में क्रेडिट किया जाएगा, जिसमें सिटी क्रेडिट या डेबिट कार्ड जनवरी 08, 2018 से जुड़ा हुआ है। 
(बी) यह ऑफ़र 4 अक्टूबर से 8 अक्टूबर, 2017 ("प्रस्ताव अवधि") पर उपलब्ध है। 
© प्रस्ताव प्रस्ताव अवधि के दौरान आपके सिटी क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करके Amazon.in (साइट और / या ऐप) पर लेनदेन के लिए लागू है, न्यूनतम 3,000 प्रति लेनदेन के लिए 
(डी) प्रस्ताव अवधि के दौरान आपके सिटी क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करके Amazon.in (साइट और / या ऐप) पर किए गए रिफंड के समायोजन पर, एक सफल लेनदेन के लिए यह प्रस्ताव लागू है। 
(ई) Amazon.in ग्राहकों के लिए अधिकतम संचयी कैशबैक, प्रति दिन 2,000 रुपये प्रति कार्ड है, प्रस्ताव अवधि के दौरान Amazon.in पर किए गए खरीदारियों की संख्या के बावजूद। 
(च) किसी भी रद्द किए गए आदेश (नकद) वापस नकद भुगतान के लिए पात्र नहीं होंगे और इस तरह के ऑर्डर की राशि प्रस्ताव के प्रयोजन के लिए लेनदेन की राशि से समायोजित की जाएगी।

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे http://amzn.to/2fNuZkK
Share This
Previous Post
Next Post

This is a place where you can learn about Engineering like MECHANICAL ENGG. AUTOMOBILE ENGG. ELECTRICAL ENGG. ETC. in most popular INDIAN language which is known as HINDI. Keep Reading, Keep Learning...

0 comments: